पहलवान योगेश्वर के ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रिया, कहा- कितने सिर कटवाओगे मोदी जी ?

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 10:13 AM (IST)

सोनीपत:पाकिस्तान की नापाक हरकत से जहां पूरे देश में रोष की लहर है तो दूसरी ओर पहलवान योगेश्वर दत्त भी ट्वीट कर पाक पर भड़ास निकाल रहे हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तानी कलाकार भारत मे पैसे कमाए, क्रिकेट खेले, युद्ध ने सैनिकों को मारा, अब ये सारी बातें बहुत पीछे रह गई। नृशंसता की हद पार हो गई। 
PunjabKesari
योगेश्वर के ट्वीट के बाद समर्थन में उतरे यूजर्स 
योगेश्वर के ट्वीट के बाद यूजर्स उनके समर्थन में उतर आए हैं और सरकार से कार्रवाई करने की अपील की है। एक यूजर ने योगेश्वर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-अब तो निर्णायक लड़ाई लड़नी ही चाहिए और कितने सिर कटवाओगे मोदी जी। प्लीज अब खत्म करो बहुत हो चुकी बातचीत और दौरा।”

योगेश्वर दत्त उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि मृत शरीर को भी बर्बरता से क्षत-विक्षत करने के बाद भी अगर संपूर्ण भारत सेना के मनोबल बढ़ाने के लिए साथ नहीं आता तो हम इस बलिदान के योग्य नहीं है।
PunjabKesari
योगेश्वर के बाद सहवाग ने किया ट्वीट 
ट्विटर किंग कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने भी भारतीय जवानों के सिर काटे जाने की घटना पर दुख जताया। सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि हमारे जवानों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। अगर छोटी खुराक कम नहीं कर रही है तो पाकिस्तान को बड़ी खुराक देने की जरूरत है।

सीजफायर उल्लंघन में जवानों के शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ गया है। इसी के मद्देनजर भारत और पाकिस्तान के डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिटरी ऑपरेशंस यानी डीजीएमओ स्तर की बातचीत हुई। दोनों ही अफसरों के बीच बॉर्डर पर तनाव की स्थिति, एलओसी के पास बीएटी के ट्रेनिंग कैंप और जवानों से बर्बरता जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान ने भारत पर ही सवाल उठाते हुए एलओसी पर फायरिंग के सबूत मांगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static