Wrestlers Protest: खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा लिए गए हिरासत में, मिलने के लिए मांगते रहे 5 मिनट

5/4/2023 8:57:33 AM

डेस्क:  जंतर-मंतर पर कल देर रात पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच नोंकझोक और धक्का-मुक्की हो गई।  पहलवानों ने पुलिस पर हमला करने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।  हिरासत में लिए जाने से पहले दीपेंद्र हुड्डा का वीडियो भी सामने आया है। 

 

खिलाड़ियों से झड़प की खबर के बाद देर रात में कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा जंतर-मंतर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया और थोड़ी देर बाद हिरासत में ले लिया। दीपेंद्र हुड्डा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, अभी जब मैं जंतर-मंतर पर खिलाड़ी बेटियों का हाल-चाल लेने पहुंचा तो धरने के बाहर दिल्ली पुलिस ने मुझे हिरासत में लिया और अब वसंत विहार पुलिस चौकी ले आए। 

अभी जब मैं जंतर-मंतर पर खिलाड़ी बेटियों का हाल-चाल लेने पहुँचा तो धरने के बाहर दिल्ली पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया और अब वसंत विहार पुलिस चौकी में ले आए। pic.twitter.com/8EWIqf92i1

— Deepender S Hooda (@DeependerSHooda) May 3, 2023


इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि वह केवल 5 मिनट के लिए खिलाड़ियों से बात करेंगे।  पुलिस के धारा 144 लागू होने की बात कहने पर दीपेंद्र हुड्डा ने यहां तक कहा कि वह खिलाड़ियों से अकेले मिलेंगे और अपने पीएसओ को भी साथ नहीं ले जाएंगे।

 


 

Content Writer

Isha