TIK TOK पर वीडियो बनाने के लिए फंदे पर लटकाया युवक, ऐसे बची जान(VIDEO)

11/1/2019 7:09:15 PM

नरवाना(गुलशन): टिकटॉक पर वीडियो बनाने का जादू युवाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। जिसके खतरनाक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। कहीं राह चलती लड़कियों का टिकटॉक बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है, तो कहीं खतरनाक स्टंट के साथ जिंदगी से भी खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसा ही मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल में सामने आया है। जब टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिया। गनीमत रही की रस्सी कमजोर निकली और वह टूट गई। इससे उसकी जान बच गई। हालांकि रस्सी टूट जाने से युवक नीचे गिरकर घायल हो गया।



परिजनों द्वारा हालात बिगडऩे पर उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश करने और एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



जानकारी के अनुसार सत्यवान पुत्र मांगेराम नाम का एक व्यक्ति जो खंडवाल का रहने वाला है, उन्होंने थाना नरवाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके भतीजे विकास को रमन वासी नेहरा गांव ने खेतों में बुलाकर यह कहकर फांसी पर लटकाया की हम टिकटॉक पर वीडियो डालेंगे। 



वीडिया बनाने वाले युवक ने रस्सी देकर विकास को पेड़ पर चढ़ा दिया, जब वीडियो बनानी शुरू की गई तो युवक के गले में डाली रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गई और वह जमीन पर गिर गया। इससे उसकी जान बच गई, लेकिन उसे चोटें आई है। युवक का इलाज चल रहा है। डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास अभी तक कोई वीडियो सामने नहीं आया है। वीडियो देखने की कोशिश कर रहे हैं। 

Edited By

vinod kumar