शादी के 2 दिन बाद ही मातम में बदली खुशियां, युवक के चेहरे का किया एेसा हाल (Pics)

3/24/2017 3:57:22 PM

जींद (विजेंदर कुमार):जींद जिले के गांव लिजवाना कलां में गत देर रात बाइक सवार 3 युवकों ने गांव के ही एक युवक को गंडासे से काटकर मौत के घाट उतार दिया। सभी पास के गांव ढिगाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतक की शादी के एक दिन पहले शराब के नशे में इन लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और मृतक अभिमन्यु नामक युवक ने एक युवक को पीट दिया था। बस उसी रंजिश के चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। 

हत्या की विचित्र तस्वीरें आई सामने
अभिमन्यु की हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि उसके चेहरे को बुरी तरह से बिगाड़ दिया गया। हत्या की जो विचित्र तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे लगता है कि अभिमन्यु को गंडासे से तब तक काटा गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

2 दिन पहले हुई थी शादी
अभिमन्यु की 2 दिन पहले शादी हुई थी। घर में खुशी का माहौल था। अभिमन्यु कलां में जय सन्स फिलिंग स्टेशन पर काम करता था। वह अपने साथी सेल्समैन सोनू के साथ कमरे में लेटा हुआ था कि करीब साढ़े 9 बजे वहां बाइक पर सवार होकर आए उसी के पड़ोस के रहने वाले 3 युवक नवीन, विकास और बलदीप उर्फ अंकित ने गंडासे से काटकर उसके चेहरे को बुरी तरह से खराब कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

निर्मम हत्या के बाद शव न लेने पर अड़े परिजन 
अभिमन्यु की निर्मम हत्या से गुस्साएं परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव नहीं उठाएंगे। उन्होंने कहा कि मृतक की 2 दिन पहले शादी हुई थी। दूसरी ओर पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं।