युवती से छेड़छाड़ युवक को पड़ी भारी, कुछ इस अंदाज में उतारा 'इश्क का भूत'

6/11/2017 3:56:47 PM

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस ने मानेसर में बच्ची की हत्या व मां के साथ गैंगरेप की वारदात से कुछ नहीं सीाखा। महिला सुरक्षा को लेकर अपने आप को सजग कहने वाली गुरुग्राम पुलिस की हकीकत एक बार फिर कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि सरेआम सड़क के बीचों बीच शराबी मनचले द्वारा युवती से छेड़छाड़ की जा रही है।

दरअसल, गुरुग्राम के एम.जी. रोड़ पर स्थित क्लब से जैसे ही युवती बाहर निकली, सड़क पर नशे में धुत मनचला उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसने युवती का हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचने की कोशिश की, तभी युवती ने हिम्मत दिखाई और युवक पर टूट पड़ी। युवती ने शोर भी मचाया लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। 24 घंटे तत्पर रहने का दावा करने वाली गुरुग्राम पुलिस भी मौके पर दिखाई नहीं दी। उधर युवती का शोर सुन पास में खड़ी कुछ युवतियां वहां आ गई और मनचले की जमकर धुनाई कर दी। 

महिला सुरक्षा को लेकर जिस एक्शन प्लॉन को 150 प्वाइंट्स पर लागू करने की बात गुरुग्राम पुलिस कर रही है। उनमें से एम.जी. की लोकेशन सबसे ऊपर है, जहां युवतियों से रोजाना छेड़खानी की शिकायतें मिलती है।