बेखौफ नौजवानों की करतूत, 'Z Black' कारों में खुलेआम करते हैं रोमांस

4/19/2017 2:10:28 PM

करनाल (कमल मिड्ढा):आमिर खान की PK फिल्म में आपने डांसिंग कार जो देखी थी, वैसी कारें अब बड़ी संख्या में सी.एम. सिटी करनाल में भी हर जगहों पर देखी जा सकती है, जिस पर न तो जिला प्रशासन का कोई ध्यान गया और न ही जिला पुलिस का। 

चौका देने वाली हमारी यह खास रिपोर्ट
रिपोर्ट में पाया है कि आजकल की नौजवान पीढ़ी जिसमें स्कूल व कॉलेज में पढ़ने वाले मेजर व माईनर लड़के लड़कियां शामिल है। वह पढ़ाई की तरफ ध्यान न देते हुए अपने घरवालों से झूठ बोलकर बेखौफ अपनी इन काले शीशे वाली Z-ब्लैक कारों में खुलेआम  बेशर्मी से रोमांस करते हैं। वह अपनी डांसिंग कार को ऐसी जगह पर ले जाते है, जहां लोग कम आते-जाते हो। 

भीड़ वाली जगहों पर गाड़ी खड़ी कर प्रेमी जोड़े करते हैं गंदी हरकत 
कल्पना चावला सरकारी अस्पताल के सामने वाली दयाल सिंह कॉलेज की तरफ जाने वाली रोड़ पर जहां पर कई बड़े अस्पताल है और सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में गाड़ियां खड़ी होती है। इसी बीच जगह बनाकर प्रेमी जोड़े अपनी डांसिंग Z black शीशे वाली कार को खड़ा कर लेते है और रंगरलियां मनाते हैं।

बता दें कि यहां पर ज्यादातर नाबालिग बच्चे देखे गए हैं जोकि स्कूल,ट्यूशन और दोस्त के घर का कहकर अपने परिजनों को जाते है और फिर इस तरह से गलत संगत में पढ़कर जो उम्र उनकी पढ़ने की होती है। उसमे वह यह सब गलत कार्य करते हुए इन कारो में नजर आते हैं।