10वीं के छात्र पर चाकू से हमला

3/15/2018 12:04:58 PM

पानीपत(ब्यूरो): पहलवान चौक के निकट 10वीं कक्षा के छात्र को कुछ युवकों ने चाकुओं से बाएं कंधे पर वार करके घायल कर दिया वहीं, युवक को लाठी-डंडों से भी पीटा गया। गंभीर हालत में घायल युवक को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे खानपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में घायल छात्र के बयानों के आधार पर 4 युवकों के खिलाफ भा.दं.सं. की विभिन्न धाराओं के तहत नामजद मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

खानपुर पी.जी.आई. में दाखिल 17 वर्षीय छात्र आशीष निवासी जगदीश कालोनी ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए पहलवान चौक जा रहा था। जब वह रास्ते में दरोगा की फैक्टरी के नजदीक पहुंचा तो उसे दूर से उसके पड़ोसी राजेश, शुभम, मामू व मनोज आते दिखाई दिए। चारों ही उसे देखकर उसके पीछे भागे। उनमें से राजेश ने पीछे से उसके बाएं कंधे पर चाकू से वार कर दिया। जिसके चलते वह जमीन पर गिर गया।

 बाकी युवकों ने उसकी पीठ पर लाठी-डंडों से वार किए। वह मदद के लिए चिल्लाया तो आस-पास के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर हमलावर मौके से भाग गए, बाद में घरवाले उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसे खानपुर पी.जी.आई. रैफर कर दिया। थाना किला पुलिस ने घायल छात्र के बयान के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ भा.दं.सं. की विभिन्न धाराओंं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।