पिस्तौल व जिंदा रौंद सहित 2 गिरफ्तार

5/15/2019 12:08:30 PM

पानीपत (सौरव): सी.आई.ए.-वन पुलिस ने जांच के दौरान गैस गोदाम रोड नजदीक गंदा नाला देव नगर से जांच के दौरान 2 युवकों को अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा रौंद सहित गिरफ्तार किया है।  आरोपियों के खिलाफ थाना माडल टाऊन में केस दर्ज करवाते हुए पुलिस ने दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सी.आई.ए.-वन के प्रभारी इंस्पैक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सोमवार देर शाम सी.आई.ए.-वन की टीम गैस गोदाम रोड नजदीक गन्दा नाला, देवनगर पर मौजूद थी।

इसी दौरान 2 युवक रामस्वरूप चौक हरी नगर पानीपत की तरफ से पैदल आते दिखाई दिए। शक की बिनाह पर दोनों लड़कों का नाम पता पूछा तो एक लड़के ने अपना नाम राकेश पुत्र अमृत निवासी कुलदीप नगर तथा दूसरे लड़के ने अपना नाम पिन्कू उर्फ लहणा पुत्र जोगीराम निवासी अर्जुन नगर के तौर पर बताया। पुलिस द्वारा राकेश की तलाशी लेने पर उससे एक पिस्तौल 315 बोर बरामद हुआ जिसको खोलकर चैक करने पर वह अनलोड पाया गया, वहीं दूसरे लड़के लहणा उर्फ पिन्कू से एक जिन्दा रौंद 315 बोर बरामद हुआ।

बरामद पिस्तौल व रौंद बारे दोनों आरोपी मांगने पर कोई लाइसैंस व परमिट पेश न कर सके। जिस पर पुलिस ने बरामद पिस्तौल व रौंद को जब्त कर लिया तथा आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन में केस दर्ज करवाते हुए उनसे पूछताछ के बाद उन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Isha