संदिग्ध परिस्थितियों में 2 युवतियों सहित 4 लापता

4/18/2017 4:55:19 PM

पानीपत (अजय):शहर में आए दिन हो रही लोगों की गुमशुदगी चिंता का पर्याय बनती जा रही है। रविवार को ऐसे ही 4 और मामले प्रकाश में आए, जब शहर निवासी 2 युवतियां, एक महिला व एक किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। परिजनों ने घटनाओं की जानकारी पुलिस को दी व अपहरण की आशंका जताई। पुलिस ने परिजनों की शिकायतों के आधार पर केस दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव आसनकलां निवासी सतपाल ने रविवार को सिटी थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि गुरुवार को उसका पुत्र रवि(22) गांव से ही संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया है जिसकी काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई भेद नहीं लगा। परिजनों को शक है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया है। वहीं गोपाल कालोनीवासी तुफिल ने रविवार को मॉडल टाऊन थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पत्नी काजल(25) गुरुवार को ही कालोनी से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई है जिसकी काफी तलाश करने के बाद भी कोई भेद नहीं लगा। वहीं दूसरी ओर विकास नगरवासी डालीस्टर ने रविवार को तहसील कैम्प चौकी पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पुत्री पूजा(15) रविवार को कालोनी से ही संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई है। परिजनों को शक है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया है। 

वहीं विकास नगरवासी अवनीश ने भी सिटी थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पुत्री सविता(14) कालोनी से ही शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई है। परिजनों को शक है कि बड़ौली निवासी संदीप ने उसका अपहरण कर लिया है। सम्बंधित थाना क्षेत्रों के पुलिस अधिकारियों ने परिजनों की शिकायतों के आधार पर केस दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।