3 वारदातों का खुलासा, मंदिर में चोरी करने के 2 आरोपी गिरफ्तार

8/11/2019 1:46:43 PM

पानीपत  (सौरव): मंदिरों के दानपात्र से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को सी.आई.ए.-3 ने संजय चौक सनौली रोड से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा दानराशि में से 250 रुपए बरामद भी किए हैं। शुरूआती दौर की पूछताछ में आरोपियों से 3 वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश करके 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। 

प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि सी.आई.ए.-3 की एक टीम शुक्रवार देर शाम गश्त के दौरान सनौली रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के 2 युवक संजय चौक के पास किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। तुरंत मौके पर दबिश दे दोनों युवकों को अरैस्ट कर पूछताछ की तो उन्होंने पहचान दीपक उर्फ डलब व दीपक उर्फ दुधियां निवासी डिडवाड़ी के रूप में बताई। आरोपियों ने 30 जून 2019 की रात भालसी गांव में स्थित शिव मंदिर में रखे 2 दान पात्र चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया।

2 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने थाना किला व थाना माडल टाऊन क्षेत्र के अंतर्गत स्थित अलग-अलग 2 मंदिरों के दानपात्र से नकदी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया। आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा दानराशि में से 250 रुपए बरामद भी हुए हैं। 

Isha