सीवरेज पाइप लाइन बिछाते समय मिट्टी का तौंदा गिरने से 3 मजदूर दबे

5/25/2019 12:39:32 PM

समालखा (राकेश): शहर की लाइन पार राजस्थान कालोनी में करीब 7 फुट की गहराई में सीवरेज पाइप लाइन बिछाते समय मि_ी का तौंदा गिरने से 3 मजदूर दब गए। मजदूरों के दब जाने की सूचना जनस्वास्थ्य विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मिट्टी के तौंदे में दबे मजदूरों को घायल अवस्था में बाहर निकालकर उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल ले जाया गया।

मिली जानकारी अनुसार जन स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत शहर की राजस्थान कालोनी में पिछले दिनों सीवरेज पाइप लाइन बिछाने का कार्य शुरू किया गया था। इसके बाद यह कार्य अधर में लटक गया। 4 दिन पहले विभाग द्वारा सीवरेज पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू किया गया। 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह के समय जे.सी.बी. मशीन से पाइप लाइन बिछाते समय करीब 7 फुट की खुदाई की गई। इसी दौरान 2 मजदूर पाइप लाइन बिछाने लगे, त मिट्टी का तौंदा गिर जाने से मजदूर दब गए, जिन्हें बचाने के चक्कर में 1 अन्य मजदूर भी दब गया जिसकी सूचना विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद तौंदे में दबे तीनों मजदूरों को घायलावस्था में बाहर निकालकर उपचार के लिए उन्हें पानीपत के निजी अस्पताल ले जाया गया।

Isha