घर में घुसकर बेटे का अपहरण कर ले गए 5 बदमाश

7/23/2019 2:24:06 PM

पानीपत (संजीव): वार्ड नम्बर 5 नागपाल कालोनी निवासी एक महिला ने कुछ युवकों पर घर में घुस उसके बेटे का अपहरण करके ले जाने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सी.एम. विंडो पर शिकायत भेजी है। महिला ने अपने बेटे के साथ अनहोनी होने की आशंका व्यक्त की है। 

नागपाल कालोनी वार्ड नम्बर 5 निवासी महिला ने सी.एम. विंडो पर भेजी शिकायत में कहा है कि उसकी ससुराल के परिवार से 2 लड़कियां जनपद के गांव बाल जाटान में विवाहित हैं जिनके साथ उनका आना-जाना है। गत 18 जुलाई को दोपहर बाद करीब 2 बजे सुखविन्द्र, परविन्द्र, उदयभान, पप्पी व रवि उसके मकान में जबरन घुस आए तथा उसके बेटे शिवानन्द से गाली-गलौच शुरू कर दी जिसका विरोध करने पर उक्त पांच उसके बेटे का अपहरण करके ले गए। आरोपियों ने धमकी दी है कि यदि मामले के बारे में पुलिस को शिकायत करने का प्रयास किया तो वे उसे किसी झूठे मामले में फंसा देंगे या जान से मार देंगे।

महिला का कहना है कि हरिद्वार, उत्तराखंड में निर्माण कार्यों का ठेका लेने वाले अमित निवासी बाल जाटान की शह पर यह अपहरण किया गया है। पिछले 5 दिन से उसके बेटे का कोई सुराग नहीं है। उसके आशंका है कि आरोपियों ने उसके बेटे के साथ कोई अनहोनी घटना न कर दी हो। महिला की मांग है कि उसके बेटे का पता लगाकर उसे बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया जाए।

Isha