खुले पैट्रोल की बिक्री करने के आरोप में पम्प मालिक सहित 6 नामजद

8/26/2017 3:51:34 PM

पानीपत/रेवाड़ी:शहर में खुले में पैट्रोल, डीजल आदि की बिक्री न करने के बाद भी आदेशों की अवहेलना कर खुलेआम पैट्रोल बेच रहे बरसत रोड स्थित एक पैट्रोल पम्प पर गुरुवार को सिटी थाना पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस ने पम्प मालिक सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रशासनिक आदेशों के बाद भी बरसत रोड स्थित कृषि पैट्रोल पम्प पर खुलेआम पैट्रोल की बिक्री कर रहे 4 पम्प कर्मचारियों को गुरुवार को सिटी थाना पुलिस टीम ने मौके पर ही दबोच लिया। 

आरोपी कर्मचारियों ने अपनी शिनाख्त विरेन्द्र निवासी रमेश नगर, अशोक निवासी इंदिरा विहार कालोनी, बिजेन्द्र निवासी गांव सुताना व मोहित निवासी वधावा राम कालोनी के रूप में दी जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी कर्मचारियों के साथ-साथ पम्प मैनेजर उमेद सिंह व मालिक सुनील मलिक के खिलाफ भी आई.पी.सी. की धारा 184/34 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल जयकरण ने बताया कि जल्द ही आरोपी मैनेजर व पम्प मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

इधर पम्प पर डाली सरकारी कामकाज मेंं बाधा
रिफाइनरी रोड स्थित मां-फ्लू पम्प पर जांच करने पहुंची सदर थाना पुलिस टीम के कामकाज में प्रदीप पुत्र कर्मचंद ने बाधा डालने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल विनोद ने बताया कि आरोपी युवक को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।