बैंक में कैश जमा करवाने जा रही वैन में लगी आग

4/23/2019 12:33:32 PM

पानीपत(आशु): संजय चौक के पास होटल मिड टाऊन के सामने फ्लाईओवर के कट पर सोमवार को दोपहर के समय अज्ञात कारण से अचानक एक गाड़ी में आग लग गई और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई तथा ड्राइवर बाल-बाल बच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया।ड्राइवर राजीव ने बताया कि वह दोपहर करीब 12 बजे आई.डी.बी.आई. बैंक में एक कम्पनी का कैश जमा करवाने के लिए सुपरवाइजर व गनमैन के साथ मिड टाऊन होटल के सामने फ्लाईओवर के नीचे कट पर पहुंचे थे।

इसके बाद बैंक में पैसा जमा करवाने के लिए सुपरवाइजर व गनमैन चले गए थे। उनके जाने के पश्चात अचानक से गाड़ी में आग लग गई। ड्राइवर ने आग लगने की सूचना सुपरवाइजर व गनमैन को दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 2 गाडिय़ां मौके पर पहुंची, परंतु पहली गाड़ी ने ही आग पर पूरे तरीके से काबू पा लिया लेकिन तब तक गाड़ी में रखा हुआ सभी सामान जलकर राख हो चुका था।

जल सकता था कैश 
घटना यदि 10 से 15 मिनट पहले हो जाती, तो इसमें कम्पनी का जमा करवाया जाने वाला कैश भी तबाह हो सकता था। फिल्हाल कैश की जानकारी नहीं दी गई कि कितना कैश कम्पनी का बैंक में जमा करवाने के लिए लाया गया था।

जी.टी. रोड पर लगा जाम
आग लगने के बाद जैसे-जैसे लोगों की भीड़ मौके पर जमा होनी शुरू हो गई। वहीं, जी.टी. रोड पर भी वाहनों की कतारें लगनी शुरू हो गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस टीम ने जाम की स्थिति को सामान्य करवाया और भीड़ को भी रवाना किया।

kamal