हादसा : पिकअप ने टैम्पो को मारी टक्कर, 6 लोग घायल

3/28/2020 2:13:02 PM

पानीपत (संजीव) : गांव काबड़ी के केंदू चौक पर तेज रफ्तार पिकअप चालक ने एक टैम्पो को टक्कर मार दी जिसमें टैम्पो चालक सहित 6 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां दो की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पी.जी.आई. रैफर किया गया है। वहीं घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने टैम्पो चालक की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच तेज कर दी है। 

गांव गढ़ी सिकंदरपुर निवासी 25 वर्षीय सोनू पुत्र नफे सिंह ने बताया कि वह पानीपत स्टैंड से गांव काबड़ी की ओर टैम्पो चलाता हुआ आ रहा था कि शाम को करीब 5 बजे वह असंध रोड पुल पर पहुंचा। जहां से उसने काबड़ी के लिए सवारियां ली तथा गांव के लिए चल पड़ा। जैसे ही गांव काबड़ी के केंदू चौक पर पहुंचा तो सामने से एक बोलैरो पिकअप का चालक अपने वाहन को तेज रफ्तार, गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया तथा सीधे उसके टैम्पो को टक्कर मार दी जिससे वह तथा टैम्पो में बैठी 5 सवारियां घायल हो गई।

घायलों में उसके अलावा उसके गांव का राजेश पुत्र बलबीर, गांव काबड़ी निवासी नीरज पुत्र राजपाल, कुलदीप नगर निवासी प्रवीण पुत्र रोशन लाल व 2 अन्य शामिल हैं। घटना के बाद राहगीरों ने पिकअप चालक को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान संदीप पुत्र ओम प्रकाश निवासी कालूपीर कालोनी के तौर पर दी। हादसे में उसका टैम्पो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। राहगीरों ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया है। जहां से राजेश व एक अन्य को हालत गंभीर होने चलते पी.जी.आई. रैफर किया गया है। थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपी की तलाश तेज कर दी है। 

Isha