अारोपी हथियारों सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे

7/31/2017 3:27:45 PM

पानीपत(अंकुर):अवैध हथियारों सहित एक आरोपी को सी.आई.ए.-1 पुलिस ने शनिवार देर सायं काबू किया है। आरोपी के पास से एक देसी कट्टा 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस, 1 कार्बाइन व 2 मैग्जीन बरामद हुई है। आरोपी की पहचान अरविंद उर्फ  तोता पुत्र रामफल निवासी सिवाह के रूप में हुई है। वहीं आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। 

सी.आई.ए.-1 प्रभारी इंस्पैक्टर संदीप ने बताया कि शनिवार देर सायं गुप्त सूचना मिली कि एक संदिग्ध किस्म का युवक टाटा इंडिका कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा अवैध हथियार सहित कार में सवार हो बरसत रोड से होते हुए करनाल की तरफ  जाएगा। इसी सूचना के आधार पर सी.आई.ए.-1 टीम ने तुरंत सैक्टर 13/17 में हैलीपैड के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग आरंभ कर दी। कुछ समय बाद एक युवक इंडिका कार में सवार हो बरसत रोड की तरफ  से आया कार को नाके पर रोक कार की चैकिंग की तो आरोपी के पास से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस, 1 कार्बाइन व 2 मैग्जीन बरामद हुई।पूछताछ करने पर आरोपी ने अपनी पहचान अरविंद उर्फ  तोता पुत्र रामफल निवासी सिवाह के रूप में बताई। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई है। 

इंस्पैक्टर संदीप ने बताया गिरफ्तार आरोपी अरविंद उर्फ  तोता ने गत 8 जून 2017 को अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत से एक एस्टीम कार चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस बारे थाना चांदनी बाग में मुकद्दमा दर्ज है। गत 12 जुलाई को तहसील कैंप में हुई राकेश की हत्या की वारदात में भी आरोपी अरविंद शामिल था। थाना शहर में मुकद्दमा दर्ज है। गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी अरविंद को आज न्यायालय में पेश कर थाना शहर के मुकद्दमा में एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।