अय्याशी की खातिर देते रहे एेसी वारदात को अंजाज (देखें तस्वीरें)

7/28/2015 3:04:59 PM

पानीपत (अनिल सैनी): हरियाणा में पानीपत पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से अंतर्राज्यीय लूटेरा गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

इस गिरोह की सरगना एक 25 वर्षीय महिला जोकि दिल्ली की रहने वाली है। इस गिरोह ने जून माह में पानीपत के गांव सिवाह के पास जीटी रोड़ पर एक अफगानिस्तानी परिवार को भी लूटा था।

इस लूटेरे गिरोह में पानीपत के साथ-साथ दिल्ली में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया। यह गिरोह पुलिस के लिए काफी समय से सिरदर्द बना हुआ था। पुलिस ने इस गिरोह के 3 सदस्यों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है जबकि 3 और सदस्यों की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है।

इस संदर्भ में आज एक प्रैसवार्ता को संबोधित करते हुए डी.एस.पी. सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि इस गिरोह की सरगना डिंपल तथा रोहित दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं। इनका तीसरा साथी साहिल मेरठ का रहने वाला है।

डिंपल व रोहित लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे, इन लोगों ने जल्दी ही अमीर बनने तथा अपनी अय्याशी के लिए लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। इनके पास से बरामद हुई कार भी लूट की है। अफगानी परिवार से लूट की वारदात के दौरान उनके पास दो देशी काटते भी थे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा इनसे गहन पूछताछ की जा रही है।