दीपेंद्र हुड्डा ने यमुना नदी मौत मामले में 5-5 लाख रुपए देने की मांग की

8/1/2015 3:57:13 PM

पानीपत (अनिल सैनी): दीपेंद्र हुड्डा ने डायरिया से हुई मौत व 2 युवकों की यमुना नदी में डूबकर मौत होने पर गहरा शोक प्रकट करते हुए सरकार से सभी बच्चों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की।

रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुडा ने मुख्य संसदीय सचिव कमल गुप्ता को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि उन्होंने बत्तरा कालोनी में 7 बच्चों की डायरिया फैलने से हुई मौत के मामले में मृतक बच्चों के परिवारों को सांत्वना व मुआवजा राशि देना तो दूर बल्कि उन्होंने इस कालोनी को अवैध कालोनी बताकर कालोनीवासियों के साथ भद्दा मज़ाक किया है।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल के दौरान इसी कालोनी में 10 करोड़ रूपए से अधिक के कामकाज करवाए गए, जिनमे सड़कें, सीवरेज व वाटरसप्लाई के लिए ट्यूबवेल भी लगवाए गए थे।

उन्होंने कहा कि कालोनीवासी पिछले लम्बे समय से हाउस टैक्स भर रहे हैं। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेसी वरिष्ठ नेता वीरेन्द्र शाह, खुशीराम जागलान, कर्णसिंह कादियान आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुडा बत्तरा कालोनी में डायरिया से मरे सभी बच्चों के परिजनों तथा राजनगर और आजादनगर के यमुना नदी में डूबकर मरने वाले दोनों युवकों के परिजनों से भी मिले और सांत्वना व्यक्त की।