यहां 8 सालों से वेश्यावृत्ति का धंधा चलने वाली महिला का हुआ भंडाफोड़

8/29/2015 2:41:41 PM

पानीपत (अनिल सैनी): पानीपत के वार्ड नम्बर 6 के अंतर्गत पड़ने वाले मनमोहन नगर में पिछले करीब 8 सालों से एक महिला द्वारा अपने मकान में धड़ल्ले से वेश्यावृत्ति का धंधा कराए जाने के विरोध में मनमोहन नगर की दर्जनों महिलाएं व पुरुषों ने लघु सचिवालय में पंहुचकर पुलिस विभाग के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया तथा पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा से मिलकर उन्हें पूरे मामले की जानकारी देते हुए लिखित शिकायत देकर आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की। जिस पर पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने डीएसपी कानून व्यवस्था देसराज तथा डीएसपी सिटी दलबीर सिंह को सारे मामले की गम्भीरता से जांच करते हुए आरोपियों के विरूद्ध सख़्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 


मनमोहन नगर में रहने वाले लोगों ने पंजाब केसरी टीवी को बताया कि इस कालोनी में रहने वाली एक बिहारी महिला पिछले करीब 8 वर्षों से देह व्यापार का धंधा चला रही है, रोकने पर कालोनीवासियों से ही मारपीट करती है। अब तो इस कालोनी का माहौल इतना ख़राब हो गया है कि किसी की बहू बेटी का यहां रहना भी दुर्भर हो गया है। इस विषय में कालोनीवासी कई बार पुलिस विभाग को शिकायत कर चुके हैं परन्तु उलटे पुलिस उन्हें धमकाकर चली जाती है। 


गत दिनों किला पुलिस चौकी प्रभारी ने एक सप्ताह में आरोपी के खिलाफ जांच करके सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था लेकिन आज़तक उक्त महिला के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हो सकी है। कालोनीवासियों ने पूरे मामले की जांच करते हुए सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है।