लिफ्ट देने के बहाने टीचर से गैंगरेप

8/30/2015 11:05:51 PM

पानीपत (संदीप) : पानीपत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। गन्नौर की रहने वाली टीचर का पानीपत में तीन हैवानों ने लिफ्ट देने के बाद नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया तथा जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपनी आवाज सी.एम.तक पहुंचाने के लिए उनसे मिलने की कोशिश की, लेकिन डी.एस.पी ने उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

गन्नौर की रहने वाली 27 वर्षीय महिला पानीपत के किशनपुरा में एक स्कूल में पढ़ाती है। हर रोज की तरह 6 जुलाई को भी टीचर सुबह अपने घर (गन्नौर) से पानीपत के लिए निकली। उसने कभी नहीं सोचा था कि 6 जुलाई का दिन उसके जीवन में तूफान ला खड़ा कर देगा। पुलिस में दी शिकायत में टीचर ने बताया कि वह स्कूल से घर के लिए निकली। तभी किशनपुरा चौक पर सैनी कालोनी के रहने वाले यासमिन, कारूण और रणतेज कार लेकर आए। आरोपियों ने उसे गन्नौर छाेड़ देने की बात कही। वह हैवानों पर भरोसा करके उनकी कार में बैठ गई। आरोपी उसे सनौली रोड की तरफ ले गए। उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया। पीड़िता ने बताया कि तीनों ने उसके साथ बेसुध हालत में बलात्कार किया। आरोपी अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसे संजय चौक पर छोडक़र फरार हो गए। 
 
टीचर   ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। घटना के 22 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई। इसी से खफा होकर उसके परिजनों ने रविवार को सीएम से मिलने की काेशिश की, लेकिन डीएसपी दलबीर सिंह ने पीड़िता को न्याय का पूरा भरोसा दिया है। इस मामले की शिकायत महिला थाने में भी दर्ज करवाई गई है।