कार चोरी होने की झूठी रिपोर्ट दी,गिरफ्तार

9/24/2015 4:44:39 PM

पानीपत (अनिल कुमार) :  पानीपत की थाना चांदनी बाग़ पुलिस ने एक आरोपी को खुद की गाडी के चोरी होने की झूठी रिपोर्ट देने और गाड़ी के चोरी हो जाने का क्लेम लेने की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी डीएसपी हैडक्वार्टर पानीपत ने पत्रकारवार्ता के दौरान दी। 

पुलिस को गुमराह करने के आरोप में  प्रमोद पुत्र कन्नू सिंह निवासी रामपुरा कालोनी,मॉडल टाउन को गिरफ़्तार किया है। आरोपी के पास एक पोलो कार है जिसको उसने अपने एक गोदाम में छिपाकर रखा था और पुलिस को गाड़ी चोरी हो जाने की झूठी शिकायत दी थी। जिसमें आरोपी ने इन्श्योरेंस कम्पनी को भी क्लेम देने की एवज़ में रिपोर्ट दी थी। आरोपी की गाडी पर लगभग 5 लाख़ 30 हज़ार का लोन था। आरोपी ट्रैस को अनट्रेस दिखवा कर वह गाड़ी का क्लेम लेने में लगभग कामयाब हो ही गया था, परन्तु पुलिस को शक हुआ और सूचना मिली कि इसकी गाडी चोरी नहीं हुई है और गाड़ी इसकी जानकारी में है। 
इसके बाद थाना चांदनी बाग़ पुलिस तथा एक स्पैशल पुलिस टीम ने रेड करके गाडी को काबू कर लिया साथ ही आरोपी को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी अपना जुर्म क़बूल कर लिया। डीएसपी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी ने झूठी रिपोर्ट इसलिए दी थी कि उसे अपने कारोबार में थोड़ा बहुत घाटा चल रहा था और उसको पूरा करने के बाद वह गाडी को उत्तर प्रदेश में बेचने की फिराक में था। जिसके तहत उसने यह साजिश रची थी।