दाखिलों को लेकर विधायक के घर के बाहर धरना, रोड जाम का प्रयास

6/26/2019 11:39:04 AM

पानीपत (राजेश): नियम 134-ए के एडमिशन का तीसरे राऊंड का स्कूल अलॉमैंट का ड्रा नहीं निकाले जाने पर अभिभावक व बच्चों में रोष की भावना व्याप्त हो गई और मंगलवार को सैंकड़ों की संख्या में बी.ई.ओ. पर कार्यालय पर हंगामा करते हुए तीसरे राऊंड का ड्रा निकालने के लिए बी.ई.ओ. को ज्ञापन सौंपा।  नारेबाजी करते अभिभावक व बच्चे जी.टी. रोड पर भी पहुंचे व जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन मौके पर डी.एस.पी. सतीश कुमार ने अभिभावक व बच्चों को जी.टी.रोड से हटाया और बी.ई.ओ. कार्यालय पर अभिभावकों की बात करवाई।

इस मौके पर उनके साथ 2 जमा 5 मुद्दे जन आंदोलन के जिला प्रधान सोकेंद्र बालियान भी साथ रहे। इस मौके पर सोकेंद्र बालियान, सुनीता, वीना, सचिन, किरण, कविता, पूनम, रघुनाथ, सोनिया, शीतल आदि ने बताया कि वे 13 जून को मुख्यमंत्री से नई अनाज मंडी में मिलने गए थे तो मुख्यमंत्री के आने से पहले ही डी.ई.ओ. विजेंद्र नरवाल ने सभी अभिभावकों को फोन पर शीर्ष अधिकारियों से बातचीत करके आश्वासन दिया था कि तीसरे राऊंड का ड्रा 25 जून को निकाला जाएगा लेकिन नहीं निकाला गया।

इस मौके पर अभिभावकों ने 134-ए के दाखिले के लिए तीसरा ड्रा निकालने को लेकर पानीपत बी.ई.ओ. राकेश बुरा को ज्ञापन सौंपा। उसके बाद सभी अभिभावक सैक्टर 11 स्थित पानीपत शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के कार्यालय में करीब 2 बजे पहुंचे। वहां पर विधायक रोहिता रेवड़ी तो चंडीगढ़ मुख्यमंत्री की बैठक में गई हुई थी पर विधायक कार्यालय सचिव मुनीष अरोड़ा ने अभिभावकों की फोन पर विधायक रोहिता रेवड़ी से बात करवाई। जिस पर विधायक ने सभी अभिभावकों को विभाग केए.सी.एस. पी.के.दास से बात करके समाधान करवाने का आश्वासन दिया है। 

Isha