प्रवासी महिला से गैंगरेप: बोली- महिला पुलिस ने 2 थप्पड़ मारे

11/19/2018 4:17:19 PM

पानीपत(संजीव): काबड़ी रोड स्थित एक कालोनी में किराए के मकान में रह रही एक महिला के साथ एक क्लीनिक संचालक द्वारा अपने 4 अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पहले उसके पति के साथ मारपीट की गई, फिर उसे जबरदस्ती बाथरूम में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी संचालक पास के ही क्षेत्र में निजी क्लीनिक चलाता है। वारदात से महिला डरी व सहमी हुई है। पांचों युवकों ने उसे धमकी दे रखी थी कि अगर इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो उसे व उसके पति को जान से हाथ धोना पड़ेगा। वारदात 6 नवम्बर, धनतेरस वाले दिन की है। 

महिला ने 13 दिन बाद जब इस बारे में मकान मालिक को बताया तो वह तुरंत अन्य लोगों के साथ थाना माडल टाऊन पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, आरोप है कि जिस समय पीड़िता को मैडीकल करवाने के लिए रविवार दोपहर को सिविल अस्पताल में ले जाया गया तो महिला जांच अधिकारी द्वारा उसे दो थप्पड़ मारकर दबाव बनाने के प्रयास भी किए, परंतु पीड़िता अपने बयानों पर अडिग रही। हालांकि महिला जांच अधिकारी ने थप्पड़ मारने व दबाव बनाने के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

इस वारदात के बाद से पीड़िता का पति डर के मारे अपने पैतृक गांव में भाग गया। इस मामले में थाना माडल टाऊन पुलिस ने एक क्लीनिक संचालक सहित 5 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। मूलरूप से बिहार के एक गांव की 30 वर्षीय महिला ने बताया कि वह काबड़ी रोड पर एक कालोनी में अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती है। गत 6 नवम्बर को धनतेरस वाले दिन देर रात्रि को एक क्लीनिक संचालक अपने 4 अन्य साथियों के साथ उसके घर में घुस गया। पांचों युवकों ने घर के अंदर बैठे उसके पति को जबरदस्त तरीके से पीटना शुरू कर दिया।

आरोप है कि उसके पति को पीटने के बाद आरोपी जबरदस्ती महिला को बाथरूम में ले गए, जहां पर उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दे दिया गया। उसने विरोध के प्रयास भी किए, परंतु युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने अपना मुंह खोला तो उसे व उसके पति को जान से मार देंगे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए। मारपीट, गैंग रेप व धमकी से पीड़िता व उसका पति बुरी तरह से सहम गए। दबंगों की धमकी से सहमा महिला का पति वारदात के बाद अपने पैतृक गांव बिहार में चला गया तथा महिला ने भी मामले पर चुप्पी साधे रखी। 

डेढ़ सप्ताह बाद महिला ने हिम्मत जुटाते हुए मकान मालिक को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। जिस पर मकान मालिक अन्य लोगों के साथ पीड़िता को लेकर थाना माडल टाऊन में पहुंचा। जहां पर पुलिस के सामने महिला ने अपना दुखड़ा रोया और उसके साथ हुई दरिंदगी कहानी सुनाई। जिस पर थाना माडल टाऊन पुलिस ने तुरंत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है
 

Rakhi Yadav