ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

3/18/2018 12:11:48 PM

पानीपत (ब्यूरो): ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया। जांच अधिकारी जगबीर सिंह को गांव अहर निवासी बिजेंद्र ने बताया कि वह तथा उसका छोटा भाई संजय देर शाम को खेत में चारा काटने गए थे।

 छोटा भाई मोटरसाइकिल पर था जबकि वह टाटा मैजिक गाड़ी में था। खेत से वापस लौटते समय छोटे भाई ने उसे कहा कि वह कुछ समय स्टेडियम में खेलकर आएगा। इतना कहकर उसने मोटरसाइकिल आगे दौड़ा ली जबकि वह टाटा मैजिक लेकर उसके पीछे-पीछे जाने लगा। जैसे ही संजय गांव अहर के पावर हाऊस के नजदीक पहुंचा और स्टेडियम की तरफ मुडऩे लगा तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे उसका छोटा भाई सड़क पर जा गिरा।

 बिजेंद्र ने पुलिस को बताया कि हादसे को देखकर उसने तुरंत टाटा मैजिक रोकी और छोटे भाई को वाहन मे डालकर तुरंत पानीपत सिविल अस्पताल में लेकर आया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बिजेंद्र अनुसार ट्रैक्टर-ट्राली सींक स्थित एक भट्ठे की थी। पुलिस ने बयानों के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ भा.दं.सं. की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Punjab Kesari