सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

1/13/2019 1:16:15 PM

समालखा(राकेश): हथवाला से आट्टा मतरौली रोड पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए शहर के सी.एच.सी. ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव का पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 

गांव हथवाला वासी विजय कुमार हाल सराय मोहल्ला समालखा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरे भाई ने गांव हथवाला में दुकान की हुई है। शनिवार सुबह को वह अपने भाई से मिलने के लिए गांव गया हुआ था। जो गांव से अपनी उधार लेने में व मेरा भाई शिव बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, बाइक शिव ही चला रहा था, जैसे ही वो सुबह करीब साढ़े 8 बजे हथवाला से आट्टा मतरौली रोड पर एक स्कूल से आगे चले तो सामने से तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार शिवधन गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जिसे उपचार के लिए समालखा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद कार चालक कार सहित फरार हो गया। वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। इस संबंध में जांच कर्मी ए.एस.आई. दिलबाग का कहना है कि मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्जकर शव का पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Deepak Paul