बाइक सवार युवकों ने ठेकेदार को मारी गोली, निजी अस्पताल में भर्ती(VIDEO)

12/15/2019 3:22:39 PM

समालखा(राकेश):देर शाम को थाना समालखा के गांव खलीला प्रह्लादपुर में खेत से वापस लौट रहे ठेकेदार को बाइक सवार 2 युवकों ने गोली मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल ठेकेदार को उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुटी है।

गांव खलीला प्रह्लादपुर वासी सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार शाम को वह और उसका भाई अजीत अपने खेत बुड़शाम से वापस घर जा रहे थे। जब वे हुकम पंडित के खेत के पास पहुंचे, तो एक बाइक पर 2 युवक बुड़शाम की तरफ आए और हमारे आगे आकर रूके, तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उतरकर जान से मारने की नीयत से अजीत को गोली मार दी। जिससे अजीत गोली लगने के बाद छाती पर हाथ रखकर चारदीवारी की तरफ भागा, तभी बाइक वाले ने कहा कि वह तो भाग गया, उसके भाई को गोली मारने की बात सुनकर मैं दूसरी तरफ भागा, तो उसने पीछे से मुझ पर भी फायर किया, लेकिन गोली मुझे नहीं लगी और मैं बाल-बाल बच गया।

उसने बताया कि इससे पहले भी दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला हो चुका है। वहीं उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में थाना प्रभारी संदीप सिंह का कहना है कि मामले में सुरेंद्र के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Edited By

vinod kumar