बाइक सवारों ने लाठी-डंडों से प्रिंसीपल हमला कर छीना बैग

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 01:42 PM (IST)

समालखा (राकेश): जौरासी रोड पर मंगलवार को सुबह के समय रजबाहे के नजदीक बाइक सवार 5-6 युवकों ने ड्यूटी पर जा रहे राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल जौरासी के प्रिंसीपल की गाड़ी के आगे बाइक रोककर लाठी व डंडों से हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। घायल प्रिंसीपल को उपचार के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जाते समय हमलावर बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में नकदी के अलावा स्कूल संबंधित जरूरी कागजात थे जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। घटना को लेकर शिक्षकों में काफी रोष पनप रहा है।वहीं राजकीय स्कूलों के कुछ प्रिंसीपल व शिक्षक थाना प्रभारी से मिलें, जहां पर उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जिस पर थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। शिक्षकों का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो शिक्षक आंदोलन करने को मजबूर होंगे।राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल के प्रिंसीपल राजेश कुमार ने बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे समालखा से ड्यूटी देने के लिए गांव जौरासी जा रहा था।

जैसे ही वह रजबाहे के पास पहुंचा, तो बाइक सवार 5-6 युवकों ने मेरी गाड़ी रुकवाकर उसके आगे बाइक अड़ा दीं। बगैर किसी कहे-सुने लाठी डंडों से हमला कर गाड़ी के साथ तोडफ़ोड़ की जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में करीब 700-800 रुपए की नकदी व जरूरी कागजात थे। घटना में घायल पिं्रसीपल को उपचार के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static