कैंटर ने एक्टिवा को मारी टक्कर,हुआ ब़डा हादसा

9/14/2019 2:21:20 PM

समालखा (राकेश): मनाना मोड़ पर कैंटर चालक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एक्टिवा रोड के साइड में खड़े सफेदे के पेड़ से जा टकराई। हादसे में एक्टिवा पर सवार मां व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं जिन्हें उपचार के लिए पी.जी.आई. खानपुर ले जाया गया।

जहां डाक्टर ने 19 वर्षीय बेटी को मृत घोषित कर दिया, जबकि मां को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक रैफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। गांव नारायणा वासी अमन चोपड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 11 सितम्बर को करीब 2 बजे वह और सुरेंद्र वासी गांव नारायणा गांव के बाहर मनाना मोड़ पर खड़े थे।

उसी समय चाचा की लड़की रितु (19 वर्षीय) एक्टिवा को चलाते हुए समालखा से गांव की तरफ आ रही थी। रितु के पीछे चाची पिंकी भी बैठी हुई थी। जब वे हमारे सामने मनाना मोड़ पर पहुंची तो पीछे से लापरवाही से चलाते आ रहे कैंटर चालक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एक्टिवा सफेदे के पेड़ से टकरा गई। हादसे में मां-बेटी को काफी चोट आई, जिन्हें उपचार के लिए पी.जी.आई. खानपुर लेकर आए।

जहां डाक्टर ने रितु को मृत घोषित कर दिया, जबकि पिंकी को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक रैफर कर दिया। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।इस संबंध में एडिशनल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना है कि मामले में अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Isha