सेल्समैन के मकान से नकदी व जेवरात चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 01:31 PM (IST)

समालखा (राकेश): बीती रात को जौरासी रोड पर स्थित गणेश कालोनी में चोरों ने एक सेल्समैन के मकान के मेन गेट का ताला व सैंटर लॉक तोड़कर करीब 45 हजार रुपए की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात के अलावा अन्य सामान चोरी कर लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जांच शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर एफ.एस.एल. की टीम ने भी मुआयना कर नमूने एकत्रित किए। सेल्समैन के मुताबिक घटना में नकदी सहित करीब पौने 4 लाख रुपए का नुक्सान हो गया।

जौरासी रोड पर साई मंदिर के नजदीक गणेश कालोनीवासी राधेश्याम धीमान ने बताया कि 17 मई को उनके पिता का देहांत हो गया था। जिसके चलते वह परिवार सहित भाई राजेश के पास चला गया था। उसने बताया कि रोजाना सुबह व शाम के समय मकान पर पहुंचकर पूजा-अर्चना करके वापस चला जाता था।

रविवार देर शाम को पूजा-अर्चना करने के बाद मकान के मेन गेट के ताले व सैंटर लॉक लगाकर चला गया था। अगले दिन सुबह करीब 5 बजे जब वह मकान पर पहुंचा तो मेन गेट पर ताला व सैंटर लॉक टूटा हुआ मिला। जैसे ही उसने मकान के अंदर प्रवेश किया तो कमरे में अलमारी व संदूक के आसपास सामान बिखरा हुआ मिला। उसके बाद उसने अलमारी व संदूक को चैक किया, तो करीब 45000 रुपए की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात के अलावा अन्य सामान गायब मिला। घटना को लेकर पीड़ित परिवार सहमा हुआ है। चौकी इंचार्ज सतनारायण का कहना है कि राधेश्याम की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

static