खड़े कैंटर के नीचे घुसी टैक्सी, एक की मौत

6/17/2019 6:04:28 PM

पानीपत (संजीव): दिल्ली एयरपोर्ट से एक परिवार के 3 सदस्यों को लेकर पंजाब के सरङ्क्षहद जा रही एक टैक्सी जी.टी. ओवरब्रिज के ऊपर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में जहां टैक्सी में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी, बेटे व टैक्सी चालक को भी गंभीर चोट आई है।

हादसा खड़े कैंटर के नीचे टैक्सी के घुसने से हुआ है। किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर हाईवे ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। वहीं मृतक को भी पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें पी.जी.आई. रैफर कर दिया है। जिन्हें बाद में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

टैक्सी चालक 25 वर्षीय युवक अमृतपाल उर्फ भूपेंद्र निवासी नाभा जिला पटियाला पंजाब ने पुलिस को बताया कि वह स्विफ्ट डिजायर नम्बर पीबी-01ए-8933 पर बतौर चालक नौकरी करता है। रविवार सुबह करीब 4 बजे वह दिल्ली एयरपोर्ट से सवारी लेकर सरङ्क्षहद पंजाब के लिए चला था।

सवारियों में परिवार का मुखिया बलजीत सिंह उर्फ डिम्पल पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी बाड़ा जिला फतेहगढ़ साहिब पंजाब, उसकी पत्नी परमजीत कौर व बेटा कर्णप्रीत शामिल थे। यह परिवार कनाडा से आया था और अपने घर लौट रहा था। पानीपत में पहुंचने पर जी.टी. रोड पर बने फ्लाईओवर पर चढऩे के बाद वह करीब एक किलोमीटर ही चला था कि मलिक पैट्रोल पम्प के पास राजस्थान नम्बर का एक कैंटर जी.टी. रोड पर बिना इंडीकेटर जलाए व रिफ्लैक्टर लगाए खड़ा था, जिसे देखकर उसने अपनी गाड़ी को नियंत्रित करने का काफी प्रयास किया लेकिन उसकी स्विफ्ट डिजायर सीधी कैंटर के नीचे जा घुसी।


दुर्घटना में सभी चारों को गंभीर चोट आई। किसी राहगीर से सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर जांच के बाद डाक्टरों ने बलजीत सिंह को मृतक घोषित कर दिया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज करके कैंटर चालक की तलाश तेज कर दी है।

Shivam