कैंटर-कंटेनर की भिड़ंत में कंटेनर चालक की मौत

7/13/2019 12:42:10 PM

समालखा (राकेश): नैशनल हाईवे पर एक एजैंसी के सामने शुक्रवार अल सुबह के समय कैं टर व कंटेनर के साथ हुई टक्कर में कंटेनर चालक की मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। यू.पी. के आजमगढ़ के गांव फुलपुर वासी रामानंद यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता छोटे लाल (47)ड्राइवरी का काम करता था। गत 11 जुलाई को पिता गाड़ी लेकर फरीदाबाद से मौहाली पंजाब के लिए चला था।

शुक्रवार सुबह के समय सूचना मिली कि उसके पिता छोटे लाल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जिसका शव पानीपत के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा, तो पता चला कि एक अज्ञात कैंटर चालक अपने कैंटर को रात के समय महेन्द्रा एजैंसी के सामने जी.टी. रोड पर बिना किसी रोड साइन, इंडीगेटर व बिना किसी रिफलैक्टर के रोड के बीच में खड़ा कर रखा था। इस दौरान पिता छोटे लाल का कंटेनर रोड के बीच में खड़े कैंटर से टक्करा गया। हादसे में पिता को गंभीर चोटों के कारण मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कैं टर चालक कैंटर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

इस संबंध में जांच कर्मी हैड कांस्टेबल जोगिन्द्र का कहना है कि मृतक के बेटे के ब्यान पर अज्ञात कैं टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Isha