कुक ने परिवार को बेहोश कर की चोरी

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 04:02 PM (IST)

पानीपत (संजीव): करीब 4 दिन पहले ही नौकरी पर रखे गए कुक ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर पूरे परिवार को बेहोश कर अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर घर में रखे सोने के जेवरात व नकदी लूट कर फरार हो गए। घटना का खुलासा तब हुआ, जब परिवार का एक बच्चा जिसने खाना नहीं खाया था रविवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे नींद से जागा व परिवार के सभी सदस्यों को बेहोश देखकर पड़ोसियों व कुरुक्षेत्र में अपनी बुआ को मामले की सूचना दी। पड़ोसियों ने बेहोश परिवारजनों को एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना चांदनी बाग क्षेत्र की बलजीत नगर चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला सनौली रोड स्थित सब्जी मंडी क्षेत्र का है। जहां ट्रांसपोर्टर खुशवंत अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में खुशवंत के अलावा मां लक्ष्मी, पत्नी पूनम के साथ 2 बच्चे 11 साल का नमित व 8 साल का गौरव रहते हैं। चूंकि पत्नी पूनम दिल्ली एम्स में नर्स का कार्य करती है, इसीलिए घरेलू काम करने के लिए खुशवंत ने गत 12 फरवरी को नौकर सुरेश को काम पर रखा था। शनिवार की रात को कुक सुरेश ने एक योजना के तहत खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। 

जिसे खाकर घर के सभी सदस्य बेहोश हो गए। सभी सदस्यों के बेहोश होने के बाद कुक सुरेश अन्य 3 नकाबपोश साथियों के साथ घर की अलमारियां खंगालते हुए करीब 15 तोले सोना व नकदी आदि लूट कर फरार हो गए।  बाद में बेहोश परिवारजनों को उपचार के लिए असंध रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

नौकर रखने से पहले वैरीफिकेशन जरूरी

पुलिस का कहना है कि बार-बार लोगों को इस बात के लिए आगाह किया जाता है कि किसी भी व्यक्ति को घर में नौकर रखने से पहले उसका वैरीफिकेशन जरूर करवाएं। लेकिन ज्यादातर मामलों में लोगों द्वारा इसकी अनदेखी की जाती है, जिसके चलते नौकर ऐसी वारदातें करके फरार हो जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

static