बदमाशों ने रखी थी 1 करोड़ की डिमांड, डेढ़ घंटे किया टॉर्चर

7/15/2019 12:31:57 PM

पानीपत (संजीव): सुप्रीम कोर्ट के वकील के जमींदार पिता के अपहरण मामले में सी.आई.ए.-टू, साइबर सैल व थाना मॉडल टाऊन पुलिस की टीमों ने रविवार को अपहरणकत्र्ताओं की पहचान के लिए जमकर पसीना बहाया। पुलिस की विभिन्न टीमों ने जिला के गांव सौदापुर से लेकर सोनीपत जिले के मुरथल पर दिनभर खाक छानी। हालांकि पुलिस का दावा है कि कुछ अहम तथ्य हाथ लगे हैं जिनके आधार पर आरोपियों की पहचान करके जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा, वहीं पुलिस की शुरूआती जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अपहरणकत्र्ताओं ने उस अपहरण करने के बाद उसके साथ करीब डेढ़ घंटे तक मारपीट की है तथा 1 करोड़ की फिरौती की मांग रखी थी।

लगातार पिटाई के बावजूद भी जब उसने बदमाशों को बताया कि परिवार की स्थिति किसी भी सूरत में 1 करोड़ देने की नहीं है तो आखिर में बदमाश 20 लाख की फिरौती लेने पर सहमत हुए। जिसके बारे में उसके मोबाइल से फोन करके बेटे चिराग से फिरौती मांगी गई। बताने योग्य है कि शुक्रवार देर शाम को सुप्रीम कोर्ट के वकील चिराग के जमीदार पिता नरेश अग्घी निवासी माडल टाऊन का उस समय आई-20 कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। बदमाश जमींदार का अपहरण करके उसे सोनीपत जिले के गांव रेवली ले गए। रास्ते में बदमाशों ने जमींदार के मोबाइल से ही फोन करके चिराग से 20 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी तथा नरेश को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

वहीं, मुरथल में सुनसान स्थान पर फिरौती की रकम मिलने पर शनिवार सुबह बदमाशों ने जमींदार को जख्मी हालत में सोनीपत जिले के ही गांव रेवली के पास छोड़ दिया था। शनिवार देर शाम को जैसे ही परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो थाना मॉडल टाऊन पुलिस तुरन्त बदमाशों की तलाश में सक्रिय हो गई। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने सी.आई.ए. की तीनों टीमों व साइबर सैल की टीम को भी जांच के आदेश दिए। डी.एस.पी. बिजेन्द्र सिंह को भी जांच की देखरेख करने व पल-पल की रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए।

Edited By

Naveen Dalal