बुजुर्ग ने किया 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

7/18/2018 11:39:05 AM

पानीपत(संजीव): किला क्षेत्र में उस समय लोगों का गुस्सा फुट पड़ा जब लोगों को पता चला कि करियाना की दुकान चलाने वाले एक 65 वर्षीय वृद्ध ने 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया है। लोगों ने आरोपी के घर पहुंचकर बवाल काटा। गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई कर उसे उसे पुलिस के हवाले कर दिया। क्षेत्रवासियों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की। थाना किला पुलिस ने वृद्ध के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

आरोपी गुरचरण सिंह थाना किला क्षेत्र में करियाना दुकान चलाता है। आरोपी के बेटे स्कूल के लिए ऑटो चलाते हैं। सोमवार देर शाम बरसात होने के चलते गुरचरण के एक बेटे ने 7 साल की बच्ची को यह कहते हुए दुकान पर छोड़ दिया कि बच्ची के माता-पिता इसे बरसात थमने पर यहां से आकर ले जाएंगे। 

इस दौरान मौका पाकर 65 वर्षीय गुरचरण सिंह बच्ची को अपने साथ कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। घटना का उस समय खुलासा हुआ जब बच्ची के परिजन उसे घर ले गए और वहां जाकर बच्ची ने अपनी मां से गुप्त अंगों में पीड़ा होने की बात कही। बच्ची की मां ने जब प्यार से बच्ची से सारी बातें पूछी तो बच्ची ने दुकानदार गुरचरण द्वारा की गई पूरी हरकत को बयां कर दिया। बच्ची ने यह भी बताया कि इससे पहले भी आरोपी वृद्ध उसके साथ कई बार छेड़छाड़ व जोर जबरदस्ती का प्रयास कर चुका है।

बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास की यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। जिस पर आप-पास के लोग गुस्से में भरकर उसके घर पहुंचे और बवाल काटा। इस दौरान उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। थाना किला पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी गुरचरण के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्ची के बयान भी दर्ज किए हैं।

 

Rakhi Yadav