मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की बड़ी करवाई, करनाल में पकड़े चार बांग्लादेशी, अवैध रूप से फैक्ट्री में कर रहे थे काम

1/16/2024 9:04:48 AM

पानीपत: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता करनाल टीम ने अवैध रूप से रहने वाले चार बांग्लादेशी लोगों को गिरफ्तार किया है। बांग्लादेशियों के पास से यहां के पते पर बने आधार कार्ड भी मिले हैं।  सभी को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सौधापुर मोड जाटल रोड पानीपत से एक बांग्लादेशी युवक को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में अपना नाम जबर निवासी गांव सिंधिया, जिला ठकरुदा बताया। जोकि आशू ब्लीच हाउस गांव डिडवाड़ी में मजदूरी का काम करता है। इसके पास कोई पासपोर्ट या वैध वीजा नही पाया गया।टीम को उसी ब्लीच हाउस पर ही सलीम निवासी गांव कसवा खेरवाडी, जिला रंगपुर बाग्लादेश, अख्तर रूल निवासी गांव जिगरा, जिला रंगपुर बाग्लादेश, अली निवासी गांव चिगोलमांडी, जिला दिनाशपुर बांग्लादेश भी कार्य करते है। उक्त तीनों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उनके पास से थाना इसराना के गांव चमराड़ा के पते पर बने आधार कार्ड मिले। वो भी किसी तरह का कोई पासपोर्ट या वैध वीजा पेश नहीं कर सकें

पुलिस जांच में सामने आया है कि सभी आरोपित अपने आधार कार्डों में दिए गए पते को ठीक करवाने के लिए जाटल रोड गांव सौधापुर मोड पर स्थित साइबर कैफे पर आए थे। उनके पास से साइबर कैफे द्वारा पता ठीक करवाने के लिए जारी की गई रसीद भी मिली है।  उक्त बांग्लादेशियों के आधार कार्ड कैसे बन गए, ये भी एक बड़ा सवाल है।

Content Writer

Isha