कैंटर से टकराई कार, एक की मौत, पति-पत्नी सहित 4 घायल

11/3/2018 2:36:24 PM

पानीपत(सौरव): जी.टी. रोड पर खादी आश्रम के पास हुए सड़क हादसे में एक ब्रिजा कार सड़क पर खड़े कैंटर से टकराकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में चालक के साथ वाली सीट पर बैठे व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चालक, उसकी पत्नी व 2 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही किशनपुरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। वहीं, घायल चालक के बयानों के आधार पर कैंटर के अज्ञात चालक के खिलाफ थाना चांदनी बाग में भादंंसं की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  गुरुग्राम जिला के गांव ढाणी साढराणा निवासी कुलदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि वह तथा उसका दोस्त पवन कुमार निवासी गांव हरसरू जिला गुरुग्राम उसके बेटे लक्ष्य को आंखों की दवाई दिलवाने के लिए ब्रिजा गाड़ी में सवार होकर गुरुग्राम से जालंधर जा रहे थे। 

उनके साथ उसकी पत्नी अनीता व दोनों बेटे लक्ष्य व दिक्ष्य भी थे। जैसे ही वे गाड़ी चलाते हुए जी.टी. रोड पर खादी आश्रम के नजदीक पहुंचे तो वहां एक कैंटर बिना बैक लाइट व इंडीकेटर जलाए बीच रास्ते खड़ा था। कैंटर पर रिफ्लैक्टर भी नहीं लगे थे। जिससे वह गाड़ी को नहीं देख सका और कार सीधे खड़े कैंटर में जा भिड़ी तथा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने उन सभी को गंभीर घायल अवस्था में क्षतिग्रस्त गाड़ी के अंदर से निकाला तथा उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद पवन को मृत घोषित कर दिया जबकि उसे, उसकी पत्नी व दोनों बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए हालत गंभीर होने के चलते रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ थाना चांदनी बाग में भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक पवन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।
 

Deepak Paul