घर पर राशन उतारनेे का वीडियो बनाने से भड़का डिपोधारक, छीना मोबाइल

1/4/2018 3:10:35 PM

पानीपत(ब्यूरो):गरीबों का राशन डकारने का सिलसिला पानीपत में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हरि नगर के रामस्वरूप चौक पर बुधवार को उस समय देखने को मिला जब एक डिपो धारक देर रात को गुपचुप तरीके से राशन को कालाबाजारी के लिए घर में ही उतार रहा था। मामले की भनक लगते ही क्षेत्र के एक युवक ने वहां पहुंचकर मामले पर ऐतराज जताया तथा मौके पर वीडियो बनानी शुरू कर दी जिसे देखकर डिपो धारक भड़क गया और उसने वीडियो बना रहे युवक से मारपीट कर फोन छीन लिया।

 बाद में मामले को देखकर मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को भी पुलिस ने अवगत करवाया। पुलिस रात 11 बजे तक डिपो धारक के घर के बाहर विभाग के अधिकारियों का इंतजार करती रही। वहीं खाद्य विभाग के इंस्पैक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि फि लहाल वह समालखा के पास पहुंचे हैं और मौके पर आकर ही जांच के बाद इस मामले में कुछ बता सकते हैं।

हुआ यूं  
वार्ड नं. 24 के हरिनगर पर रामस्वरूप चौक निवासी एक डिपो धारक गरीबों के राशन को डिपो पर उतारने की बजाय अपने घर पर उतार रहा था तभी क्षेत्र के ही एक युवक सोनू ने ऐसा करते हुए देख लिया और मौके पर पहुंचकर राशन उतारने की वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसे देखकर डिपो धारक भड़क गया। आरोप है कि डिपो धारक ने युवक के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल भी छीन लिया। मामले को देखकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत मामले की करीब 9 बजे सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक डिपो धारक मौके से फ रार हो चुका था। इसके साथ ही पुलिस ने मामले के बारे में खाद्य विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया।