हाईवे पर पट्टीकल्याणा के नजदीक गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 02:13 PM (IST)

समालखा (राकेश) : नैशनल हाईवे पर गांव पट्टीकल्याणा के नजदीक गौरक्षकों ने गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा। ट्रक में पशु ठूंस-ठूंसकर भरे हुए थे। इससे पहले ट्रक चालक ने ट्रक को गौरक्षकों के ऊपर चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर 22 में से 21 बैलों को मुक्त करवाकर शहर की नई अनाज मंडी में गौशाला में छुड़वा दिया।

जबकि एक बैल की मौत हो गई। जिसका पुलिस ने पशुपालन विभाग समालखा से पोस्टमार्टम करवाकर शव को अज्ञात स्थान पर दबा दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसे अदालत पेश किया जाएगा। मामले में आरोपी चालक फरार है।

गौरक्षा दल हरियाणा के उपाध्यक्ष आजाद सिंह आर्य ने बताया कि वह अपने किसी काम से गौरक्षक दीपक के साथ पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रहा था। इसी दौरान जी.टी. रोड पर उन्हें एक ट्रक दिखाई दिया, जिसमें गौवंश थे। जब हमने ट्रक को रुकवाने की कोशिश की तो चालक ने ट्रक हमारे ऊपर चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की।इसके बाद जी.टी. रोड पर अन्य ट्रक की मदद से गांव पट्टीकल्याणा के पास पकड़ा। जिसमें मौके पर एक गौ तस्कर पकड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static