हर्षिता हत्याकांड मामला- 4 दिन बाद भी शूटर गिरफ्त से बाहर

10/23/2017 5:15:11 PM

पानीपत(अंकुर): हरियाणवीं गायक व डासर हर्षिता दहिया हत्याकांड मामले में उसके जीजा दिनेश कराला को पुलिस ने रिमांड की अवधि समाप्त हो जाने के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया। केस में अगली सुनवाई 3 नवम्बर को होगी। वहीं स्थानीय पुलिस ने हत्याकांड मामले में घटना की तह तक जाने के लिए दिनेश कराला का 4 दिन का रिमांड लिया था और पुलिस उसे झज्जर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। एक तरह से पुलिस के हाथ खाली ही रहे। पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है।
 
नाम उगले, गिरफ्तारी बाकी

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायतकर्ता प्रदीप समेत 2 अन्य लोगों से भी पूछताछ की है और उनसे भी जानकारी लेने का प्रयास किया। वहीं रिमांड के दौरान पुलिस ने गैंगस्टर दिनेश से हत्या से जुड़े हुए लोगों के नाम का खुलासा करने को कहा और उसने जितेंद्र उर्फ गोगी, शूटर कुलदीप फज्जा, इमरान के अलावा एक अन्य बदमाशों के नाम भी पुलिस के समक्ष उगले। 

इसराना थाना प्रभारी सुरेश का कहना है कि अभी तक दिनेश कराला के अलावा किसी अन्य की गिरफ्तारी नहीं हुई है और लगातार गठित टीम के द्वारा दबिश दी जा रही है और जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़कर पूछताछ की जाएगी।