पकड़े गए शार्प शूटर ने किया आसाराम मामले में बड़ा खुलासा (Watch Pics)

8/5/2016 3:58:18 PM

पानीपत (राजेश कुमार): यौन उत्पीड़न मामले में फंसे आसाराम और उसके बेटे नारायण साई के खिलाफ गवाही देने वाले महेंद्र चावला पर गोली आसाराम के कहने पर चलाई गई थी। यह खुलासा मामले में आरोपी शार्प शूटर कार्तिक उर्फ राजू ने पुलिस पूछताछ में किया है। उसने बताया कि वह जोधपुर जेल में बंद आसाराम से 2015 में मिलने गया था। उनके कहने पर ही उसने सनौली खुर्द निवासी चावला को गोली मारी थी।

 

5 दिन के रिमांड पर चल रहे आरोपी कार्तिक को गुरुवार को कोर्ट ने करनाल जेल भेज दिया। अब अगली सुनवाई 12 अगस्त को होगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस जल्द ही आसाराम को पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर पानीपत लाएगी। 

 

आरोपी ने कबूला कि चावला को गोली मारने से 3-4 दिन पहले कार्तिक, तामराज, बलवीर, अंकित उर्फ सूरज, छत्तीसगढ़ का सूर्यकांत अन्य ने चावला की रेकी की थी।

 

इसके बाद 13 मई 2015 को कार्तिक सूर्यकांत बाइक पर महेंद्र चावला के सनौली खुर्द स्थित घर पहुंचे और यहां पर कार्तिक ने चावला को गोली मार दी। इसके बाद दोनों आरोपी गाजियाबाद चले गए थे। यहां पर दोनों एक महिला के घर पर रुके थे। अब तक पुलिस ने मामले में नारायण साई, कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।  

 

कोलकाता के दक्षिण 24 परगाना के रामलोचनपुर गांव निवासी कार्तिक उर्फ राजू पुत्र दुलालचंद को पुलिस ने वारदात में काम ली गई बाइक और हथियार बरामद करने के लिए पुलिस रिमांड पर लिया था, लेकिन 5 दिन के रिमांड के दौरान पुलिस उससे कुछ भी बरामद नहीं कर पाई।