लूट की खातिर रचते थे साजिश...पुलिस के हत्थे चढ़ी बंटी और बबली की जोड़ी (Watch Pics)

8/9/2016 11:28:17 AM

पानीपत (अनिल कुमार): फिल्म बंटी और बबली की तर्ज पर लोगों को निशाना बनाने वाले अौर गन प्वाइंट पर राहगीरों को लूटने वाले दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बागपत और करनाल में 19 से 20 हत्या के प्रयास डकैती और लूट की वारदातों को अंजाम देने के आरोपी सतीश फौजी अौर उसकी पत्नी कमलेश को सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है। दंपति सेक्टर-6 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। सतीश गत 26 मई को करनाल जेल से लूट के मामले में छूटकर आया था। इसके बाद उसने गत महीने बागपत से गन प्वाइंट पर स्विफ्ट कार लूटी और कमरा किराए पर लिया। दोनों पति-पत्नी मिलकर राहगीरों को स्विफ्ट कार में बैठकर लूटने की साजिश रचते थे। 

 

पुलिस ने जब रेड की तब भी दोनों सेक्टर-6 के पास से राहगीरों को लूटने की साजिश रच रहे थे। सी.आइ.ए.-1 के इंचार्ज अजय मोर व उसकी टीम ने दोनों को पकड़ लिया। उनके कब्जे से तमंचा, 2 कारतूस बरामद किए गए।   

 

अजय मोर ने बताया कि कमलेश बड़ी ही शातिर है। पूछताछ के दौरान कमलेश ने बताया कि उनकी शहर के जी.टी. रोड स्थित कोहंड गांव के ए.टी.एम. लूटने की योजना थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि उन पर उत्तर प्रदेश के बागपत और करनाल में 17 से 18 हत्या के प्रयास, डकैती और लूट की वारदातों के मुकदमें दर्ज हैं। दोनों के खिलाफ 398 ,401 25, 54 -59 धारा के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।