भाजयुमो नेता के घर चोरी, 10 लाख की नकदी व 25 तोले सोना ले उड़े चोर

6/24/2017 3:35:02 PM

समालखा(राकेश):शहर में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद होते जा रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष अपने बीमार पिता का इलाज करवाने के लिए परिजनों के साथ दिल्ली गए हुए थे, पीछे से पुरानी गुड़मंडी में स्थित उनके मकान का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। चोरों ने कमरों में अलमारी में रखी करीब 10 लाख रुपए की नकदी व 25 तोले सोने के जेवरात के अलावा अन्य सामान चोरी कर लिया। गुरुवार की रात जब वह घर पर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा व कमरों में सामान बिखरा हुआ था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. समालखा, थाना प्रभारी, एस.आई.टी. इंचार्ज व एफ.एस.एल. की टीम मौके पर पहुंची। पीड़ित के मुताबिक घटना में नकदी सहित करीब 40-50 लाख का नुक्सान हुआ है।

जानकारी के अनुसार भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नीरज गोयल ने बताया कि पुरानी गुड़मंडी में उसका मकान है। बच्चों की छुट्टियों के चलते रविवार को पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी और सोमवार को अचानक उनके पिता सुरेश कुमार की तबीयत बिगडऩे पर वह उसे लेकर दिल्ली चले गए। वहां पर पिता को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद वह रात के समय 2 दिन तक वापस घर आता रहा लेकिन बुधवार की रात को एमरजैंसी होने पर वह घर नहीं आ सका और जब गुरुवार रात को साढ़े 10 बजे के करीब घर पहुंचा तो मेन गेट का ताला टूटा व कमरों के अंदर सामान बिखरा मिला जिसे देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। आसपास के लोगों से पूछने के बाद सूचना पुलिस को दी गई। नीरज गोयल के मुताबिक रात्रि के समय घटी इस घटना में चोर करीब 10 लाख रुपए की नकदी, 25 तोले सोने के जेवरात के अलावा चांदी के सिक्के, आभूषण, कीमती साडिय़ां व अन्य सामान चोरी कर ले गए। 

उधर, शुक्रवार को डी.एस.पी. समालखा नरेश अहलावत, थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी, एस.आई.टी. इंचार्ज व एफ.एस.एल. की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए पीड़ित को जल्द ही मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया। वहीं मौके पर पहुंचकर एफ.एस.एल. टीम ने नमूने एकत्रित किए। घटना को लेकर पीड़ित परिवार सहमा हुआ है। पीड़ित नीरज गोयल का कहना है कि पुलिस ने मामले में जल्द ही खुलासा नहीं किया तो वे सी.एम. से मिलेंगे।
इस सम्बंध में डी.एस.पी. नरेश अहलावत का कहना है कि मामले में एफ.एस.एल. व साइबर सैल की मदद लेकर जांच की जा रही है। एस.आई.टी. और सी.आई.ए. व स्थानीय पुलिस पुराने क्रिमिनल का रिकार्ड खंगालने के साथ हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उम्मीद है कि जल्द ही चोर पुलिस गिरफ्त में होगा।