Pics: पति कर रहा था दूसरी शादी...मौके पर पहुंची पहली पत्नी फिर हुआ कुछ एेसा

7/6/2016 1:03:12 PM

पानीपत (पाटिल): इसरानाथाना क्षेत्र के गांव पुठर में बीते दिन एक युवक की शादी हो रही थी, तभी उसकी पहली पत्नी वहां पहुंच गई। पूठर में जिस युवक की शादी हो रही थी। मृतका उसकी पहली पत्नी बताई जा रही है जिनका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है।

 

बताया जा रहा है कि महिला मंगलवार को पूठर पहुंची जिसके बाद वहां विवाद भी हुआ। कुछ देर बाद महिला को उल्टियां होने लगी। पूठर निवासी सरपंच के पति व अन्य ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पूठर निवासी उसे वहीं छोड़ चले गए। 

 

वहीं दूसरी तरफ महिला के मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाए हैं। गांव बाबरपुर मंडी निवासी गुलजार ने बताया कि उसकी 4 बहनें है जिनमें सबसे छोटी बहन रिंकू (27) पुत्री सुल्तान की शादी 21 फरवरी 2010 को गांव पूठर निवासी अजीत पुत्र बालकिशन से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल पक्ष ने रिंकू को तंग करना शुरू कर दिया था। 

 

परिजनों का कहना है कि रिंकू के ससुराल पक्ष के लोगों की दहेज की डिमांड को भी कई बार पूरा किया। बावजूद इसके उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया, जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में लाया गया।  मृतका के भाई गुलजार ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोग रिंकू से पीछा छुड़वाना चाहते थे। यही कारण था कि उन्होंने तलाक के कागजात पर रिंकू के जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाए थे। गुलजार ने बताया कि उनकी बहन तलाक लेना नहीं चाहती थी लेकिन वे लोग जबरदस्ती तलाक लेने पर आमादा थे।