अध्यापिका ने बच्चों संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मिला सुसाइड नोट (देखें तस्वीरें)

5/20/2016 4:27:41 PM

पानीपत (अनिल कुमार): रेलवे ट्रैक पर लघु सचिवालय के पास गत शाम को बेटे काे धक्का मारकर एक शिक्षिका बेटी को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि बेटी बच गई। आत्मह्त्या करने से पहले पीड़ित शिक्षिका ने सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमे पानीपत के गांव काबड़ी के सरकारी स्कूल स्टाफ पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया। रेलवे पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 4 टीचरों के खिलाफ केस दर्ज पर उनकी तलाश शुरू कर दी है, जोकि फरार है । 

 

इस बारे स्कूल के मुख्यध्यापक मुकेश का कहना है कि गांव में एक महिला के बेटे का मामला है। इसमें उनका कोइ दोष नहीं है। इस बात को लेकर 3 दिन से मंजू बहुत परेशान थी। नींद की गोलियां लेकर वह सो रही थी। परेशान ज्यादा दिखाई देने पर वह गुरुवार को स्कूल भी नहीं गई। शाम करीब 4:30 बजे वह 11 वर्षीय बेटा आर्यन 2 वर्षीय बेटी अंशिका को लेकर भाई के घर जाने का कहकर निकली थी। 

 

लघु सचिवालय के पास उसने आर्यन को धक्का दे दिया और बेटी अंशिका के साथ ट्रेन के आगे खुुद कूद गई। हादसे में उसकी मौत हो गई, जबकि बेटी को मामूली चोट आई हैं। साथ ही रेलवे पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले टीचरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।