VIDEO: तेज स्पीड कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा...पलटी खाकर अन्य दो गाड़ियों से टकराई

11/24/2015 2:48:19 PM

पानीपत (अनिल सैनी): पानीपत हत्याओं व दुर्घटनाओं का शहर बनता जा रहा है। यहां आए दिन या तो कोई सड़क हादसों का शिकार हो रहा है या फिर हत्या मामले सामने आ रहे हैं। वाक्य लगभग शाम सात बजे के आसपास का है जब करनाल की तरफ से एक व्यक्ति सनी गाड़ी लेकर पानीपत की तरफ रहा था। बाबरपुर फ्लाईओवर पार कर वह तेज स्पीड में टोल की तरफ पहुंचा तो कार अनियंत्रित हो गई और हवा में उछलती हुई डिवाइडर से टकराकर कार पलटी खाते हुए दिल्ली से करनाल की तरफ जाने वाली लेन पर जा रही दो अन्य गाड़ियों डिज़ार व आल्टो से टकरा गई।

हादसा इतना भयंकर था कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं नौ अन्य लोग घायल हो गए। एक गाड़ी में करनाल के सेक्टर 13 में रहने वाला भारत अपनी पत्नी सोनिका, 9 साल की बेटी तान्या और 5 साल का बेटा मीत को बैठाकर दिल्ली से लौट रहा था। दूसरी ऑल्टो गाड़ी में सहारनपुर के पांच व्यक्ति मौजूद थे।

पुलिस और राहगीरों ने गाड़ियों से निकाले घायलों को तुरंत सामान्य अस्पताल व निजी अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस, बाबरपुर पुलिस और शहर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई रैफर कर दिया गया। इसके बाद कुछ घायल निजी अस्पतालों में भी चले गए। घायलों का कहना है कि हमें तो पता भी नहीं चल पाया कि यह दुर्घटना कैसे हुई।