तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने कार को मारी टक्कर

5/19/2019 12:25:01 PM

पानीपत (सौरव): रिसालु रोड के नजदीक गन्ने से लदी एक टै्रक्टर-ट्राली की तेज रफ्तार का कहर आगे जा रही रिटीज कार पर टूटा। कार को चालक साइड टक्कर लगने से उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।  हादसे बाद टै्रक्टर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर सैक्टर-29 पुलिस चौकी से ए.एस.आई. विष्णुदत्त व सिपाही दीपक अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया। जहां शनिवार को पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने मृतका के पति के बयानों के आधार पर आरोपी टै्रक्टर चालक के खिलाफ थाना चांदनी बाग में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

किशनपुरा निवासी आनन्द मलिक ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से गांव भदौड़ा जिला मेरठ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा पिछले 18-20 सालों से किशनपुरा में दुर्गा मंदिर के पास परिवार सहित किराए पर रह रहा है। शुक्रवार देर शाम को वह अपने बेटे जतिन, पत्नी नीतू व दोस्त कुलदीप के साथ कुलदीप की रिटीज कार में सवार होकर घर से शामली जा रहा था। जब वे रिसालु रोड पर महाराजा फैक्टरी के पास पहुंचे तो सामने से गन्ना लदी ट्राली को साथ जोड़े हुए एक ट्रैक्टर का चालक अपने वाहन को तेज रफ्तार से चलाता हुआ आया तथा सीधे कार की चालक साइड में टक्कर मार दी जिससे कार का एक साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया व उसकी पत्नी नीतू व बेटे को गंभीर चोटें आई। 
चोटें ज्यादा होने के कारण महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि जतिन को उन्होंने इलाज के लिए आयुष्मान अस्पताल में दाखिल करवाया है जिसके सिर व गर्दन में काफी चोटें आई हैं। 

Isha