पति पर लगाया बच्चों के अपहरण का आरोप, मामला दर्ज

10/15/2019 1:50:11 PM

पानीपत (आशु) : क्षेत्र की एक कालोनी वासी महिला ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी करीब 10 वर्ष पहले गांव गदरपुर अमील तहसील कमलगंज, जिला फरूखाबाद वासी के साथ हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार पानीपत में की गई थी। शादी में मेरे माता-पिता ने जरूरत के अनुसार खर्चा किया परंतु शादी के कुछ दिनों के पश्चात ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा मुझे तंग किया जाने लगा।

दहेज की मांग के कारण मेरे साथ मार-पिटाई की जाने लगी। फरवरी माह 2019 में धमकी देकर मुझे दोनों बच्चों सहित ससुराल से बाहर निकाल दिया गया। जिसके पश्चात मैं अपने बच्चों सहित पानीपत में अपने माता-पिता के घर आ गई और अपने माता-पिता की सहायता से अपने बच्चों का दाखिला एक स्कूल में करा दिया।

वहीं, अगस्त माह 2019 में मेरा पति अपने भाई के साथ हमारे घर पर आया और मेरे साथ मारपीट की और अगले दिन सुबह स्कूल में जाते वक्त रास्ते से मेरे दोनों बच्चों का अपहरण करके ले गया। जानकारी मिलने पर जब मैंने अपने बच्चे वापस मांगे तो मेरे बच्चे वापस करने से मना कर दिया और मुझे जान से मारने की धमकी दी। जिस पर महिला ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। महिला की शिकायत पर पर थाना किला पुलिस मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Isha