राजनीति करने नहीं, सेवा करने के लिए आया हूं : कौशिक

7/8/2019 11:40:09 AM

समालखा (वीरेंद्र): भाजपा नेता शशिकांत कौशिक ने रविवार को अपने पैतृक गांव चुलकाना से भाजपा की 2019 के विधानसभा चुनाव की जीत के श्री गणेश को लेकर गांव की 36 बिरादरी का आशीर्वाद लिया। रविवार को चुलकाना गांव में काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष एकत्रित हुए। गांववासियों की ओर से शशिकांत कौशिक का फूलमालाओं से स्वागत करना था, लेकिन शशिकांत कौशिक ने अपने पिता सत्यपाल खुशी के साथ इस कार्यक्रम में अपना स्वागत न करवाकर खुद उपस्थित सभी काफी बुजुर्गों व युवाओं को फूलों की मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। 

उनके साथ उनकी पत्नी पूनम देवी और माता सोमी ने भी उपस्थित गांव की महिलाओं का फूलमालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम का मंच संचालन गायक मा. राजेश शर्मा व मुकेश चौहान के द्वारा किया गया। यहां विशेष तौर से यह देखने को मिला कि इस समारोह में 36 बिरादरी के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। एक तरफ  से शशिकांत कौशिक ने जातिगत भेदभाव को दूर करके यह दिखा दिया कि चुलकाना गांव की 36 बिरादरी शशिकांत कौशिक के साथ है।

मौके पर शशिकांत कौशिक ने कहा कि वह राजनीति करने नहीं, सेवा करने के लिए आया है। जनता का अगर आशीर्वाद मिला तो वह जीतने के बाद भी जनता के बीच में रहकर 36 बिरादरी के लोगों के लिए विधायक नहीं सेवक बनकर कार्य करेगा। कार्यक्रम के बाद शशिकांत कौशिक ने सबसे पहले गांव के बाबा खेड़ा पर माथा टेका। इसके बाद गुसाई मंदिर, राधा-कृष्ण मंदिर, श्याम बाबा मंदिर, लकीसर बाबा मंदिर, माता बसंती मंदिर के अलावा गांव के अन्य धार्मिक स्थलों पर माथा टेका और पूजा-अर्चना की।

तत्पश्चात धानक चौपाल में सभी के साथ प्रसाद के रूप में सहभोज किया।मौके पर सूबे सिंह छौक्कर, सूरजभान सुरा, पहल सिंह, सतीश छौक्कर, अमित, जगपाल, मोनू, जिला परिषद सदस्य सत्यनारायण शर्मा, प्रदीप बिहोली, अशोक पांचाल, रत्ना, सुकून, संदीप बल्ली, अधिवक्ता, प्रताप छौक्कर, रामकुमार, धर्म सिंह, किताब सिंह, रामफल घीयाल, ताराचंद वाल्मीकि, मुकेश धीमान, रविंद्र सैनी, जाट धर्मार्थ सभा के जिला प्रधान सुभाष कुहाड़, सुनील कौशिक व सरपंच मदन लाल शर्मा आदि ग्रामीण मौजूद रहे।
 

Edited By

Naveen Dalal