पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक पर चाकू से किया हमला

2/23/2021 9:11:28 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाश आए दिन सरेआम वारदातों को अंजाम देकर मौके से बड़ी आसानी से फरार हो जाते हैं। ताजा मामले में मतलौडा थाना के अंतर्गत आने वाली वंडर जिम के बाहर डाइट शॉप चलाने वाले शुभम नाम के युवक पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया, मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है। 

इस घटना के बाद तुरंत प्रभाव से शुभम को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां शुभम ने बताया कि उनको दीपक और सीटू नाम के युवक से पैसे लेने थे, जिसको लेकर उन्होंने फोन किया था, लेकिन दोनों ही आरोपी दुकान पर पहुंचे और पहुंचते से ही चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए दुकान के अंदर भागे। इस बीच जब मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने बीच-बचाव किया तो उन पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिनकों भी चोटें आई हैं। 

शुभम ने बताया कि दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी मतलौडा के ही रहने वाले हैं। फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच करने में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar