मां-बाप की प्रताडऩा से की थी बच्चें की हत्या

7/16/2018 12:25:55 PM

पानीपत(संजीव): सैक्टर-11 में बेटा-बेटी की हत्या कर पिता के सुसाइड करने के मामले में जहां थाना चांदनी बाग पुलिस हत्या का केस दर्ज करके जांच में जुटी हुई है। वहीं, जिंदा बची बच्चों की मां रेखा ने रविवार को सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि उसके पति ने ही दोनों बच्चों को दुपट्टे से गला घोंटकर मारा था और उसके बाद पति-पत्नी फंदे पर लटके थे, लेकिन फंदा खुलने के कारण वह बेहोश होकर नीचे गिर गई थी। यह सनसनीखेज खुलासा महिला ने कैमरे के सामने किया है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि फिलहाल महिला के बयान दर्ज नहीं किए गए हैं। बिश्न स्वरूप कालोनी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती रेखा की हालत में रविवार को थोड़ा सुधार आया है। घटना का जिक्र होते ही महिला के आंसू निकल आते हैं तथा मामले को लेकर वह पूरी तरह से सदमे में है। आरोप है कि उसके परिवार को सास-ससुर द्वारा अक्सर परेशान किया जाता रहा है तथा वह उसके पति रितेश को अपना बेटा भी नहीं मानते थे। 

महिला ने दर्द बयां करते हुए बताया कि परेशानी के चलते उनके सामने खाने-पीने तक की नौबत आ गई थी तथा परेशान होकर वे 6 माह पूर्व ही पानीपत के हुडा सैक्टर 11 में किराए के मकान में आकर रहने लगे थे। वहीं, थाना चांदनी बाग के प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। 
बताने योग्य है कि वीरवार की देर रात हुडा के सैक्टर-11 में किराए पर रहने वाले व्यापारी रितेश ने 15 वर्षीय बेटा वंश व 10 वर्षीय बेटी पुष्टि की हत्या कर खुद फांसी लगा ली थी, जिसमें फंदा खुलने से रितेश की पत्नी रेखा बच गई थी।
 

 

Rakhi Yadav